Saturday, October 08, 2022
BREAKING
मुख्यमंत्री ने ऊना में 200 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मौसा ने किया भांजी से दुष्‍कर्म, मेडिकल में गर्भवती पाई गई मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत सीएम ने दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया खलीणी में 6.45 करोड़ से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का लोकार्पण मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामाजिक प्रभाव के आकलन की प्रक्रिया शुरू शोभायात्रा में माथा टेकने जा रहे पूर्व कैप्‍टन की ट्रक की चपेट में आकर मौत पीटीए नियमित अध्यापक संघ ने नियमितीकरण पर सीएम का आभार जताया 225 पदों के लिए को कैंपस इंटरव्यू 11 अक्तूबर को हिमाचल मंत्रिमंडल के ताबड़तोड़ फैसले पढ़ें आपके क्षेत्र को क्‍या मिला
Strip 1-5(4)

रंगड़ों के हमले में मां और बेटी की दर्दनाक मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 15, 2022 18:03 PM IST
रंगड़ों के हमले में मां और बेटी की दर्दनाक मौत

रामपुर(शिमला),15 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रामपुर में रंगड़ों के हमले में मां-बेटी  की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार ननखड़ी के करंगला गांव की दोनों महिलाएं घास लेने गई थीं कि यह घटना हो गई।

 

इस दौरान अचानक रंगड़ों ने पहले बेटी के ऊपर हमला किया और जब मां उसे बचाने आई तो उस पर भी रंगड़ टूट पड़े। रंगड़ों के जहरीले डंकों से दोनों अचेत हो गईं। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने जब दोनों को देखा तो उन्‍होंने मां-बेटी को रामपुर के खनेरी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया।

 

महिला की पहचान प्रीमा देवी( 60) पत्नी श्याम लाल निवासी करंगला व बबली (25) पत्नी पूर्ण चंद की के रूप में हुई है। प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को 10-10 हजार की फौरी राहत प्रदान की गई है। दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X