Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

फर्जी डिप्‍लोमा के सहारे जेई बन नौकरी करता रहा पूर्व सैनिक, मामला दर्ज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, May 27, 2023 17:12 PM IST
फर्जी डिप्‍लोमा के सहारे जेई बन नौकरी करता रहा पूर्व सैनिक, मामला दर्ज

शिमला, 27 मई। हिमाचल प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में पूर्व सैनिक कोटे से तैनात एक कनिष्ठ अभियंता (जूनियर इंजीनियर) का डिप्‍लोमा ही फर्जी निकला है। मिली जानकारी के अनुसार जांच में सामने आया है कि आरोपित पूर्व सैनिक ने तीन माह पहले फर्जी डिप्‍लोमा के सहारे जेई की नौकरी हासिल की। जब निगम ने उसके दस्तावेज की जांच की तो पता चला कि जिस दस्‍तावेज के सहारे उसने नौकरी हासिल की है, वह फर्जी है।

 

इस मामले का खुलासा होने के बाद एचपीपीसीएल के विजिलेंस विंग ने इसकी शिकायत न्यू शिमला पुलिस थाना क्षेत्र में की है। इस पर पुलिस ने पूर्व सैनिक राकेश कुमार के खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपित पूर्व सैनिक मंडी जिला का रहने वाला है। इस मामले का खुलासा होने के बाद राकेश ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। फर्जी डिप्‍लोमा के आधार पर उसने जनवरी से मार्च माह तक कनिष्ठ अभियंता के पद पर नौकरी की थी।

 

VIDEO POST

View All Videos
X