Saturday, May 18, 2024
BREAKING
सांसद चुनने के लिए 1910 केंद्रों में मतदान करेंगे कांगड़ा-चंबा के 15 लाख मतदाता भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा सरकार ने गोपालकों की धनराशि बढ़ाकर 1200 रुपये की, गठित होगी टास्‍क फोर्स: सीएम भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत
 

बेकाबू सेब लदे ट्रकों का कहर, चार लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, August 09, 2023 18:27 PM IST
बेकाबू सेब लदे ट्रकों का कहर, चार लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

शिमला, 09 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला में सेब सीजन में लगे ट्रकों के हादसे बढ़ने लगे हैं। अभी हाल ही में ठियोग के छेला में जहां सेब से लदा एक ट्रक वाहन पर पलटने से एक दंपती की मौत हो गई थी, तो वहीं आज भी सुबह-सबेरे शिमला के ढली में सेब से लदा ट्राला अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया और सड़क पर जा रहे वाहन उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में पिकअप समेत तीन से चार गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है और वाहनों में मौजूद दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 8 बजे के करीब शिमला-रामपुर नैशनल हाईवे पर मशोबरा बाइफरकेशन के समीप यह हादसा हुआ। ट्रक अप्पर शिमला से सेब लेकर आ रहा था। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने पिकअप को घसीटते हुए लाया और मशोबरा को जोड़ने वाली सड़क पर पलट गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, समाचार लिखे जाने तक इनकी पहचान नहीं हो पाई थी। इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक को गंभीर चोटे आई हैं, उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पिकअप चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो लोग ट्रक के अंदर फंस गए, कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को निकाला गया।

 

वहीं ऊपरी शिमला के ठियोग-हाटकोटी-छैला सडक़ पर मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक समेत तीन वाहनों को रौंद दिया। इस हादसे में चपेट में आई एक कार में सवार दंपती की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण ट्रक के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। पुलिस थाना ठियोग ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X