Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

जेसीबी और कार खाई में गिरी, 5 की मौत, 6 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, May 09, 2023 18:56 PM IST
जेसीबी और कार खाई में गिरी, 5 की मौत, 6 गंभीर

शिमला, 09 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के विभिन्‍न स्‍थानों पर हुए दो सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं। दोनों हादसे सोमवार रात को हुए। 

 

मिली जानकारी के अनुसार झाकड़ी थाना क्षेत्र के तहत कराई गांव में काम से लौट रही जेसीबी मशीन के गहरी खाई में गिरने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं। यह हादसा सोमवार देर रात को पेश आया।

 

बताया जा रहा है कि जेसीबी में आठ लोग सवार थे, जो चुआबाग से डुबलू की तरफ जा रहे थे कि इस बीच कराई गांव के समीप जेसीबी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। रात करीब एक बजे झाकड़ी पुलिस स्टेशन में हादसे की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। 

 

घटना में जेसीबी के चालक समेत दो लोग घटनास्थल पर मृत मिले। छह लोगों को गंभीर हालत में खाई से बाहर निकाला गया और अस्‍पताल पहुंचाया गया। इस हादसे में जेसीबी चालक मनोज (19) निवासी पठानकोट और सुमित थापा (15) निवासी नेपाल की मौत हो गई है।

 

वहीं इस हादसे में चेत्तर शर्मा, हरदेव, लाल बहादुर, गोपी, शुभम और हेमंत घायल हुए हैं। सभी घायल नेपाल और बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

 

कार खाई में गिरी तीन की मौत

 

उधर, शिमला जिला में ही हुए एक अन्‍य हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। यह हादसा भी सोमवार की रात ही हुआ है। रंटाडी में एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान धर्मेंद्र पुत्र संसार दास, जितेंद्र पुत्र सूर्यकांत गांव बारटू और नीरज पुत्र बलबीर गांव बागी लोअरकोटी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X