Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

राज्यपाल ने नॉर्थ ज़ोन इंटर ऑडिट बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 23, 2022 20:43 PM IST
राज्यपाल ने नॉर्थ ज़ोन इंटर ऑडिट बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

शिमला,23 नवंबर। राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने आज इंदिरा गांधी खेल परिसर, शिमला में भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा विभाग के तत्वावधान में आयोजित नॉर्थ जोन इंटर ऑडिट बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर राज्यपाल ने आयोजकों को बधाई दी और सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए विश्वास जताया कि वे अपनी क्षमतानुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि आज विश्व स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से देश का गौरव बढ़ा है। वर्तमान में बच्चों एवं युवाओं में खेलों के प्रति रुचि बढ़ी है जिससे जीवन में स्वस्थ जीवन शैली को प्राथमिकता मिल रही है।


उन्होंने कहा कि भारत को एक विश्व स्तरीय खेल शक्ति बनाने के लिए देश के दूरस्थ क्षेत्रों में रहने वाले प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की पहचान और उनका पारदर्शी चयन महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि देश में मौजूदा खेल अधोसंरचना को सुदृढ़ किया जा रहा है।

 

इससे पहले, प्रधान महालेखाकार (लेखा परीक्षा) चंदा एम. पंडित ने राज्यपाल का स्वागत करते हुए कहा कि शिमला स्थित भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा विभाग के तीनों कार्यालयों में 21 से 27 नवम्बर 2022 तक लेखा सप्ताह मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह अंतर-विभागीय उत्तर क्षेत्र बैडमिंटन टूर्नामेंट भी सप्ताह भर चलने वाले समारोह का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कार्यालयों का प्रतिनिधित्व करने वाली टीमें इस टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं।

 

इस अवसर पर भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा अकादमी, के महानिदेशक मनीष कुमार, प्रधान महालेखाकार (अकाउंट्स एंड इनटाइटलमेंट), हिमाचल प्रदेश सुशील कुमार, और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

धर्मगुरु दलाईलामा गांधी मंडेला पुरस्कार से सम्मानित

: धर्मगुरु दलाईलामा गांधी मंडेला पुरस्कार से सम्मानित

छात्रा को शादी का झांसा देकर प्रो. कर रहा था यौन शौषण

शर्मसार : छात्रा को शादी का झांसा देकर प्रो. कर रहा था यौन शौषण

साहो बाजार में चार दुकानें व एक स्टोर स्वाह, करोड़ों का नुकसान

अग्निकांड : साहो बाजार में चार दुकानें व एक स्टोर स्वाह, करोड़ों का नुकसान

लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की

: लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की

एकीकृत चिकित्सा शिक्षा पद्धति में एलोपैथी के साथ शामिल हो होम्योपैथी व आयुर्वेद

सम्मेलन : एकीकृत चिकित्सा शिक्षा पद्धति में एलोपैथी के साथ शामिल हो होम्योपैथी व आयुर्वेद

लिफ्ट के बहाने नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

: लिफ्ट के बहाने नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

राज्यपाल ने वन्यजीव सप्ताह के समापन समारोह में विजेताओं को सम्मानित किया

वन संपदा संरक्षण : राज्यपाल ने वन्यजीव सप्ताह के समापन समारोह में विजेताओं को सम्मानित किया

सीएम ने बंजार में किए 60 करोड़ के लोकार्पण/शिलान्यास,सैंज में इंडोर स्टेडियम बनेगा

जनसभा की : सीएम ने बंजार में किए 60 करोड़ के लोकार्पण/शिलान्यास,सैंज में इंडोर स्टेडियम बनेगा

X