Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

राज्यपाल ने नॉर्थ ज़ोन इंटर ऑडिट बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 23, 2022 20:43 PM IST
राज्यपाल ने नॉर्थ ज़ोन इंटर ऑडिट बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

शिमला,23 नवंबर। राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने आज इंदिरा गांधी खेल परिसर, शिमला में भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा विभाग के तत्वावधान में आयोजित नॉर्थ जोन इंटर ऑडिट बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर राज्यपाल ने आयोजकों को बधाई दी और सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए विश्वास जताया कि वे अपनी क्षमतानुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि आज विश्व स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से देश का गौरव बढ़ा है। वर्तमान में बच्चों एवं युवाओं में खेलों के प्रति रुचि बढ़ी है जिससे जीवन में स्वस्थ जीवन शैली को प्राथमिकता मिल रही है।


उन्होंने कहा कि भारत को एक विश्व स्तरीय खेल शक्ति बनाने के लिए देश के दूरस्थ क्षेत्रों में रहने वाले प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की पहचान और उनका पारदर्शी चयन महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि देश में मौजूदा खेल अधोसंरचना को सुदृढ़ किया जा रहा है।

 

इससे पहले, प्रधान महालेखाकार (लेखा परीक्षा) चंदा एम. पंडित ने राज्यपाल का स्वागत करते हुए कहा कि शिमला स्थित भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा विभाग के तीनों कार्यालयों में 21 से 27 नवम्बर 2022 तक लेखा सप्ताह मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह अंतर-विभागीय उत्तर क्षेत्र बैडमिंटन टूर्नामेंट भी सप्ताह भर चलने वाले समारोह का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कार्यालयों का प्रतिनिधित्व करने वाली टीमें इस टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं।

 

इस अवसर पर भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा अकादमी, के महानिदेशक मनीष कुमार, प्रधान महालेखाकार (अकाउंट्स एंड इनटाइटलमेंट), हिमाचल प्रदेश सुशील कुमार, और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस

बयान : विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस

सिद्ध बाबा युवक मंडल ने सफाई की

अभियान : सिद्ध बाबा युवक मंडल ने सफाई की

बाबा बालक नाथ मंदिर का अर्द्ध वार्षिक स्थापना दिवस कल

आयोजन : बाबा बालक नाथ मंदिर का अर्द्ध वार्षिक स्थापना दिवस कल

प्रदेश में क़ानून व्यवस्था भगवान भरोसे, नालागढ़ में सरेआम दोहरा हत्‍याकांड: जयराम ठाकुर

असुरक्षा : प्रदेश में क़ानून व्यवस्था भगवान भरोसे, नालागढ़ में सरेआम दोहरा हत्‍याकांड: जयराम ठाकुर

पहली बार सिलेंडर लेकर द्रमम्न पंचायत पहुंची गाड़ी, खुशी की लहर

संघर्ष : पहली बार सिलेंडर लेकर द्रमम्न पंचायत पहुंची गाड़ी, खुशी की लहर

ऑनलाइन जीवन प्रमाण-पत्र जमा करवा सकेंगे पेंशनभोगी, राशनकार्ड से आधार जोड़ना जरूरी 

दिशानिर्देश : ऑनलाइन जीवन प्रमाण-पत्र जमा करवा सकेंगे पेंशनभोगी, राशनकार्ड से आधार जोड़ना जरूरी 

सेब, आलू ढुलाई में लगे बाहरी राज्यों के ट्रकों को विशेष पथ कर से छूट: मुकेश अग्निहोत्री

राहत : सेब, आलू ढुलाई में लगे बाहरी राज्यों के ट्रकों को विशेष पथ कर से छूट: मुकेश अग्निहोत्री

विधायक नैयर ने पौधारोपण कर दिया पर्यावरण सुरक्षा का संदेश

पर्यावरण दिवस : विधायक नैयर ने पौधारोपण कर दिया पर्यावरण सुरक्षा का संदेश

X