Tuesday, April 16, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

ठियोग में पिकअप खाई में गिरी, 25 घायल, 7 आईजीएमसी रेफर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, June 23, 2022 18:53 PM IST
ठियोग में पिकअप खाई में गिरी, 25 घायल, 7 आईजीएमसी रेफर

ठियोग(शिमला), 23 जून।  हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के ठियोग के पास हाटकोटी में एक पिकअप गाड़ी खाई में जा गिरी। हादसे में 25 लोग घायल होने का सामाचार है। मिली जानकारी के अनुसार पिकअप गाड़ी हरियाणा के झज्जर से रोहडू मंढोल की तरफ आ रही थी। इस बीच खोल गली के पास सामने से आ रही गाड़ी से बचाव के दौरान पत्थर के ढेर पर चढ़ कर पलट गई और 10 फीट नीचे जा गिरी। इस दौरान 25 लोग घायल हो गए।

 

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और खाई में गिरे लोगों को निकालने का काम शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे और गाड़ी से घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने सात लोगों को गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X