Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

काम की तलाश में शिमला आए किशोर को झांसा दे किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 25, 2021 18:17 PM IST
काम की तलाश में शिमला आए किशोर को झांसा दे किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

शिमला, 25 नवंबर। हिमाचल की राजधानी शिमला में काम की तलाश में पहुंचे एक नाबालिग युवक को काम दिलाने का झांसा देकर कुकर्म किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बालूगंज थाना क्षेत्र में 17 साल का प्रवासी युवक काम की तलाश में 23 नवंबर को शिमला पहुंचा, तो यहां के ओल्ड बस स्टैंड पर शाम आठ बजे उसकी मुलाकात एक अन्य प्रवासी युवक से हुई। आरोपी ने किशोर को ढाबे में काम दिलाने का झांसा दिया और घोड़ा चौकी स्‍थित किराये के मकान में ले गया और वहां उसके साथ कुकर्म किया।

 

पीड़ित किशोर ने इसकी शिकायत पर बालूगंज पुलिस थाना में की। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 33 साल के मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोर की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध पोक्सो व आईपीसी की धारा 377 व 506 में केस दर्ज करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos