Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

पूर्व मंत्री सरेश भारद्वाज को टक्‍कर मारकर भागा स्‍कूटी सवार, आईजीएमसी में दाखिल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, January 21, 2023 20:51 PM IST
पूर्व मंत्री सरेश भारद्वाज को टक्‍कर मारकर भागा स्‍कूटी सवार, आईजीएमसी में दाखिल

शिमला, 21 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता सुरेश भारद्वाज को एक स्‍कूटी सवार ने टक्‍कर मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। इस हादसे में पूर्व मंत्री को काफी चोटें लगी हैं और उन्‍हें आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया है। हालांकि डॉक्‍टरों ने उनकी हालत को खतरे से बाहर बताया है।

 

ज्ञात रहे कि पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज शिमला के स्ट्राबेरी हिल में रहते हैं। शनिवार शाम करीब सवा पांच बजे वह घर से बाहर टहलने निकले थे। इसी दौरान एक स्कूटी चालक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गए और उन्हें चोटें लगीं। बताया जा रहा है कि स्‍कूटी सवार टक्‍कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया।

 

वहीं सुरेश भारद्वाज को उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस घटना की शिकायत छोटा शिमला पुलिस थाना में की गई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी चालक की पहचान के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाले जा रहे हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X