Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

शिमला में घर में घुस कर महिला से जबरदस्‍ती की कोशिश

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 19, 2022 21:20 PM IST
शिमला में घर में घुस कर महिला से जबरदस्‍ती की कोशिश

शिमला, 19 जून। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक व्‍यक्‍ति घर में अकेली महिला से छेड़छाड़ के मकसद से खिड़की की जाली तोड़ कर घर के अंदर घुस आया। आरोपित ने कमरे में घुसकर महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, मगर महिला के शोर मचाने से आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपित वहां से भाग खड़ा हुआ। यह मामला ढली थाना क्षेत्र का है।

 

महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है। महिला ने पुलिस को बताया कि ढली थाना के तहत पड़ने वाले गांव में वह अपने पति के साथ रहती है। उसका पति शनिवार को घर पर मौजूद नहीं था। इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति उसके घर की खिड़की की जाली तोड़ कर कमरे में जबरन घूसा और उसके साथ जबरदस्‍ती करने लगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X