Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

लापता युवक की कार मिली खाई में,दर्दनाक मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, November 23, 2021 17:37 PM IST
लापता युवक की कार मिली खाई में,दर्दनाक मौत

नारकंडा(शिमला), 23 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के नारकंडा क्षेत्र में एक कार दुर्घटना में युवक की जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार नारकंडा मार्ग पर सिद्धपुर से 3 किलोमीटर आगे एक सिलेरियो गाड़ी 500 मीटर गहरी खाई में पड़ी मिली। इस हादसे में गाड़ी सवार 25 साल के नरेंद्र बलरैक पुत्र चेतराम निवासी गांव कराल तहसील कोटखाई, जिला शिमला की मौत हो गई। यह हादसा सोमवार को हुआ था, जिसका पता आज सुबह चला।

 

मिली के अनुसार नरेंद्र बलरैक सोमवार से लापता चल रहा था। परिजनों ने नरेंद्र के लापता होने की सूचना पुलिस चौकी बागी में दर्ज करवाई। इस पर जब पुलिस छानबीन कर ही रही थी कि आज सुबह 11 बजे के करीब पुलिस को एक गाड़ी नंबर एचपी 63- 1006 खाई में गिरी होने की सूचना मिली। पुलिस ने जब मौके पर जाकर छानबीन की तो कार में नरेंद्र का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

माना जा रहा है कि नरेंद्र की कार सोमवार को ही खाई में गिर गई थी, जिसका किसी को पता नहीं चला। ऐसी ही दो घटनाएं प्रदेश में भी हो चुकी हैं, जिसमें कारें खाई में गिरने के बावजूद किसी को दुर्घटना का पता ही नहीं चला। शिमला जिला में ही हुए एक एक्‍सीडेंट में दो युवकों की मौत को पता करीब एक सप्‍ताह बाद चला था, वहीं जिला बिलासपुर के तहत पर्यटकों की कार भी इसी तरह खाई में गिरी थी और किसी को पता नहीं चला। इसमें भी कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई थी।

VIDEO POST

View All Videos