Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

शुभम मिस्टर सोलन और मैहक मिस सोलन बने

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, June 13, 2022 18:37 PM IST
शुभम मिस्टर सोलन और मैहक मिस सोलन बने

सोलन, 13 जून हिमाचल प्रदेश के शहर सोलन में चल रहे ग्रीष्मोत्सव- 2022  की आखरी सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी कलाकारों की धूम रही। इस अवसर पर शुभम को मिस्‍टर सोलन और मैहक को मिस सोलन चुना गया। इस अवसर पर सौदर्य प्रतियोगिता भी करवाई। इसें युवक व युवतियों ने अपना जलबा बिखेरा।

 

उधर, आखिरी सांस्कृतिक संध्या एसी भारद्वाज, योगेश मुकुल और अनवर खान के नाम रही। स्टार नाइट में पहले योगेश मुकुल ने एक से बढ़कर एक पंजाबी और हिंदी गाने गाकर माहौल बना दिया। उन्होंने दिल का दरिया,हवाओं में रहे,कच्चे धागे, जरा सी दिल में दे जगह जैसे बॉलीवुड के सुपरहिट गाने गाए।

 

इसके बाद स्टेज पर हिमाचल के जाने माने गायक एसी भारद्वाज पहुंचे और उन्होंने देवा श्री गणेशा गाना गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उसके बाद उन्होंने जिंदगी एक सफर है सुहाना, देशों हिमाचल मारा, तेरा मेरा प्यार, दिल की कहानियां, ढोलकी बाजनी जैसे सुपरहिट गाने गाकर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। स्टार नाइट में अगले गायक अनवर खान रहे, जिन्होंने अपनी गायकी से सभी का मन मोह लिया।

 

वहीं ग्रीष्मोत्सव- 2022 में जहां स्टार नाइट ने सभी को अपनी और आकर्षित किया तो वहीं कबड्डी देखने के लिए भी भारी भीड़ लगातार उमड़ती रही। एक से बढ़कर एक रोमांचक कबड्डी के मैच हुए। रविवार को हिम फ्रेंड्स क्लब और देवठी के बीच फाइनल मैच हुआ, जिसमें हिम फ्रेंड्स क्लब की टीम ने बाजी मारकर ट्रॉफी अपने नाम की। कार्यक्रम में ग्रीष्मोत्सव- 2022 की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पहुंची। उन्होंने सबसे पहले हिम फ्रेंड्स क्लब को सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मेले हिमाचल की शान को बढ़ाते हैं। हर क्षेत्र में मेले लगने का अलग अलग महत्व होता है। प्रतिभा सिंह ने हिम फ्रेंड्स के इस प्रयास को प्रशंसा करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से जहां एक तरफ लोगों का मनोरंजन होता है तो वहीं दूसरी तरफ रोजगार के साथ-साथ युवाओं को एक बड़ा प्लेटफार्म भी आसानी से मिलता है जहां पर वे अपनी प्रतिभा को दिखा सकते हैं।

 

वहीं हिम फ्रेंड्स क्लब के महासचिव अनिल चौहान ने बताया कि ग्रीष्मोत्सव- 2022  की आखरी सांस्कृतिक संध्या यादगार रही। उन्होंने कहा कि इस बार हिमाचली कलाकारों को अधिक तवज्जो दी गई है ताकि उनके लिए यह मंच उनको अपनी मंजिल तक पहुंचने में आसानी कर सके।

दृढ़ता से हर चुनौती का सामना कर आत्मनिर्भर हिमाचल की परिकल्पना को करेंगे साकार: सुक्‍खू

संबोधन : दृढ़ता से हर चुनौती का सामना कर आत्मनिर्भर हिमाचल की परिकल्पना को करेंगे साकार: सुक्‍खू

षड़यंत्रों से डरने वाला नहीं किसी भी कीमत पर लुटने नहीं दूंगा प्रदेश: सुक्‍खू

संबोधन : षड़यंत्रों से डरने वाला नहीं किसी भी कीमत पर लुटने नहीं दूंगा प्रदेश: सुक्‍खू

टास्क फोर्स एक माह में सुनिश्चित बनाएगी उद्योगों का निरीक्षण, नहीं बख्‍शे जाएंगे अग्‍निकांड के दोषी: हर्षवर्द्धन चौहान

सख्‍ती : टास्क फोर्स एक माह में सुनिश्चित बनाएगी उद्योगों का निरीक्षण, नहीं बख्‍शे जाएंगे अग्‍निकांड के दोषी: हर्षवर्द्धन चौहान

सीएम ने नालागढ़ में 90 करोड़ रुपये की परियोजनाएं की समर्पित

जनसभा : सीएम ने नालागढ़ में 90 करोड़ रुपये की परियोजनाएं की समर्पित

सोलन के आपदा प्रभावितों को सीएम ने दिए 11.31 करोड़, 26 मेधावियों को टेबलेट

सहायता : सोलन के आपदा प्रभावितों को सीएम ने दिए 11.31 करोड़, 26 मेधावियों को टेबलेट

मुख्यमंत्री ने द लॉरेंस स्कूल सनावर के स्थापना दिवस समारोह की अध्यक्षता की

समारोह : मुख्यमंत्री ने द लॉरेंस स्कूल सनावर के स्थापना दिवस समारोह की अध्यक्षता की

मुख्यमंत्री ने माँ शूलिनी मेले को राष्ट्र स्तरीय दर्जा प्रदान करने की घोषणा की

शुभारंभ : मुख्यमंत्री ने माँ शूलिनी मेले को राष्ट्र स्तरीय दर्जा प्रदान करने की घोषणा की

योग एवं स्वास्थ्य एक-दूसरे के पूरक: डॉ. शांडिल

योग दिवस : योग एवं स्वास्थ्य एक-दूसरे के पूरक: डॉ. शांडिल

VIDEO POST

View All Videos
X