Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 30, 2022 16:09 PM IST
दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई

श्रीरेणुकाजी/पांवटा साहिब(सिरमौर), 30 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के श्री रेणुकाजी और पांवटा साहिब में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की जान चली गई। एक हादसा जहां पहाड़ी से पत्‍थर गिरने से हुआ तो दूसरे में बाईक के सामने लावारिस पशु आने से दुर्घटना हुई।

 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह श्रीरेणुकाजी क्षेत्र के धनोई पुल के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में एक बाइक आ गई। इसमें सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान लायकराम निवासी ठकराड़ा के तौर पर हुई है। वहीं उसके साथी रामलाल की टांग कट गई है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

 

यह हादसा सुबह नौ बजे के करीब हुआ। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से ददाहू जा रहे थे कि दनोई के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आ गए। घायल रामलाल को तुरंत सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में डॉ वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन रेफर किया गया है।

 

वहीं एक हादसा मंगलवार रात को पांवटा साहिब उपमंडल में नेशनल हाईवे 07 पर टोकिया के पास हुआ, जब एक बाइक के सामने अचानक लावारिस पशु आ गया। इसके चलते अनियंत्रित बाइक सड़क पर लुढ़क गई और बाइक सवार युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हुआ है।

 

मिली जानकारी के अनुसार दो युवक बाइक नंबर एचपी71ए 2052 पर सवार होकर नाहन से पांवटा साहिब की तरफ जा रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार बाइक के सामने पशु आ गया और बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इसमें सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें 108 नंबर एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। जहां 26 वर्षीय वीरेंद्र राणा निवासी कोरग, हरिपुरधार ने दम तोड़ दिया। वह नाहन में पढ़ाई कर रहा था। वहीं उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र पांवटा साहिब की महिमा लाइब्रेरी में जाकर पढ़ाई करता था। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X