Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 30, 2022 16:09 PM IST
दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई

श्रीरेणुकाजी/पांवटा साहिब(सिरमौर), 30 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के श्री रेणुकाजी और पांवटा साहिब में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की जान चली गई। एक हादसा जहां पहाड़ी से पत्‍थर गिरने से हुआ तो दूसरे में बाईक के सामने लावारिस पशु आने से दुर्घटना हुई।

 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह श्रीरेणुकाजी क्षेत्र के धनोई पुल के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में एक बाइक आ गई। इसमें सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान लायकराम निवासी ठकराड़ा के तौर पर हुई है। वहीं उसके साथी रामलाल की टांग कट गई है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

 

यह हादसा सुबह नौ बजे के करीब हुआ। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से ददाहू जा रहे थे कि दनोई के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आ गए। घायल रामलाल को तुरंत सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में डॉ वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन रेफर किया गया है।

 

वहीं एक हादसा मंगलवार रात को पांवटा साहिब उपमंडल में नेशनल हाईवे 07 पर टोकिया के पास हुआ, जब एक बाइक के सामने अचानक लावारिस पशु आ गया। इसके चलते अनियंत्रित बाइक सड़क पर लुढ़क गई और बाइक सवार युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हुआ है।

 

मिली जानकारी के अनुसार दो युवक बाइक नंबर एचपी71ए 2052 पर सवार होकर नाहन से पांवटा साहिब की तरफ जा रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार बाइक के सामने पशु आ गया और बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इसमें सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें 108 नंबर एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। जहां 26 वर्षीय वीरेंद्र राणा निवासी कोरग, हरिपुरधार ने दम तोड़ दिया। वह नाहन में पढ़ाई कर रहा था। वहीं उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र पांवटा साहिब की महिमा लाइब्रेरी में जाकर पढ़ाई करता था। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X