Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

मंगलवार को हादसों में 2 की मौत, 3 घायल, बैड पर सोई बच्‍ची को सांप ने डसा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, June 14, 2022 19:00 PM IST
मंगलवार को हादसों में 2 की मौत, 3 घायल, बैड पर सोई बच्‍ची को सांप ने डसा

सिरमौर/शिमला, 14 जून। हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसे मंगलवार को भी जारी रहे। आज जिला सिरमौर के पांवटा-शिलाई एनएच पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इसमें सवार एक 15 साल की किशोरी की मौत हो गई और उसके परिवार के तीन सदस्‍य घायल हुए हैं। ये सभी किशोरी के दादा की 13वीं में शामिल होने जा रहे थे।

 

वहीं जिला सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत एक गांव में अपने मामा के घर आई एक पांच साल की बच्‍ची को रात को साते समय बैड पर एक जहरीले सांप ने डस लिया। इससे उसकी मौत हो गई।

 

इसी तरह जिला शिमला में भी सड़क हादसे बदस्‍तूर जारी हैं। मंगलवार सुबह एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खड्ड में जा गिरा, जिससे एक व्‍यक्‍ति की दर्दनाक मौत हो गई।

 

खबरें विस्‍तार से

 

पांवटा-शिलाई एनएच पर कार खाई में गिरी, युवती की मौत

 

जिला सिरमौर में स्‍थित नेशनल हाईवे संख्‍या 707 पर टिम्बी के पास एक कार गहरी खाई में गिरने से एक 15 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में तीन कार सवार घायल भी हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब-शिलाई एनएच पर एक परिवार के लोग कार नंबर एचपी85-9010 में सवार होकर अपने परिवार के बुजुर्ग की तेरहवीं में शामिल होने टिम्बी से गंगटोली जा रहे थे। इस बीच टिम्बी से दो किलोमीटर की दूरी पर भांगी मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

 

कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने अंशिका (15) पुत्री जगपाल निवासी गंगटोली को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में सचिन (16) पुत्र प्रदीप शर्मा, मंजू (22) पुत्री कुंदन सिंह व यशपाल (17) पुत्र चमेल सिंह सभी निवासी गंगटोली गंभीर रूप से घायल हैं। इनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार अंशिका के दादा का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है और मंगलवार को दादा की तेरहवीं थी। परिवार के सभी लोग टिम्बी से गंगटोली जा रहे थे कि यह दुर्घटना हो गई। पुलिस ने टीम मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंपा गया है।

 

शिमला के चौपाल में कार खाई में गिरी, चालक की मौत

जिला शिमला के चौपाल-नेरवा मार्ग पर धबास कैंची के समीप एक वाहन अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरा। इस दर्दनाक हादसे में नरवीर निवासी चौपाल की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे के करीब हुआ, जब नरवीर अपने वाहन में सवार होकर चौपाल से नेरवा की तरफ जा रहा था। इस दौरान वाहन अचानक अनियंत्रित होकर करीब सात सौ मीटर गहराई में स्‍थित हामलटी खड्ड में जा गिरा और चकनाचूर हो गया। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। साथ ही उन्‍होंने कड़ी मशक्‍कत से नरवरी को बाहर निकाला, मगर उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

 

 

पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया और दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि जिस जगह दुर्घटना हुई है वहां काफी समय से क्रेश बैरियर लगाने की मांग उठती रही है, लेकिन अभी ना तो विभाग जागा है और ना ही सरकार।

 

राजगढ़ में मामा के घर बैड पर सोई बच्‍ची को सांप ने डसा, मौत

 

जिला सिरमौर जिले के उपमंडल राजगढ़ में सर्पदंश से एक 5 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय सोनम पुत्री कुलदीप निवासी गहनोग डाकघर भुज्जल अपने मामा ओमप्रकाश के घर धरोटी आई हुई थी। बच्ची अपने माता के साथ कमरे वह सोई हुई थी कि सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे बच्ची को अंधेरे में सांप ने काट लिया। इस पर वह जोर से चिल्लाई तो उसकी मां जागी और जब उसने लाईट जलाई, तो कमरे में सांप दिखाई दिया। इस पर बच्ची के मामा ने उसे तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया, जहां डॉक्टरों से बच्‍ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

क्राइम : रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

वारदात : दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

साइबर अपराध : रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

कार्रवाई : बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सजा : नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

हादसा : सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

हादसा : ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

VIDEO POST

View All Videos
X