Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

ड्रोन सर्विस तकनीशियन कोर्स के लिए मांगे आवेदन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, December 21, 2022 18:05 PM IST
ड्रोन सर्विस तकनीशियन कोर्स के लिए मांगे आवेदन

सोलन, 21 दिसंबर। प्रधानाचार्य राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण सँस्थान, सोलन ललीत शर्मा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के अंतर्गत लघु अवधि का निःशुल्क ड्रोन सर्विस तकनीशियन कोर्स जनवरी 2023 से शुरू होने जा रहा है। यह कोर्स समय के साथ सबसे अधिक मांग वाला कोर्स है।

 

उन्होंने बताया कि इस कोर्स के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 दिसम्बर 2022 दोपहर 01 बजे तक है तथा आवेदक अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 दिसम्बर 2022 दोपहर 02 बजे होगी।

 

इच्छुक अभ्यार्थी किसी भी कार्य दिवस पर राजकीय आईटीआई सोलन के कार्यालय में आकर उपरोक्त कोर्स के लिए आवेदन कर सकते हैं। ड्रोन सर्विस तकनीशियन कोर्स के आवेदन करने के लिए प्रशिक्षु के पास कम से कम दसवीं व दो वर्ष का आईटीआई के किसी भी व्यवसाय का सफल प्रशिक्षण या बारहवीं के पश्चात दो वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है।

 

अधिक जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण सँस्थान सोलन के नोडल अधिकारी परेश शर्मा के मोबाइल नंबर 94180-83660 या संस्थान के दूरभाष नंबर 01792-223753 पर संपर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X