Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

तेज रफ्तार स्‍कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्‍त, एक व्‍यक्‍ति की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, January 26, 2023 18:22 PM IST
तेज रफ्तार स्‍कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्‍त, एक व्‍यक्‍ति की मौत

चायल(सोलन), 26 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन की पुलिस चौकी चायल के तहत आने वाले क्षेत्र में एक एक तेज रफ्तार स्कूटी हादसे का शिकार हो गई। इसमें स्‍कूटी चालक चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार मोतीराम निवासी कंडाघाट अपनी स्कूटी नंबर एचपी-13-6521 पर सवार होकर चायल से अश्वनी खड्ड रोड पर जा रहा था कि इस बीच झाजा गांव के पास उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे मोतीराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

ग्रामीणों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंपा जाएगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X