Tuesday, April 16, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

सोलन में पुलिस ने युवक से बरामद किया 4.54 ग्राम चिट्टा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 11, 2021 18:04 PM IST
सोलन में पुलिस ने युवक से बरामद किया 4.54 ग्राम चिट्टा

परवाणु(सोलन), 11 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के परवाणु में पुलिस ने एक युवक से 4.54 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को जब पुलिस टीम परवाणु के सेक्टर-4 में गश्त कर रही थी, तो उसे गांव नरियाल के समीप सुनसान सड़क किनारे बने पैराफिट पर एक युवक बैठा दिखा।

पुलिस ने शक के आधार पर उससे पूछताछ की और शक होने पर उसकी तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब से पॉलिथीन में रखा गया 4.54 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित युवक 20 वर्षीय अंकुर धीमान पुत्र बच्‍चन सिंह निवासी खडीन वीपीओ नयाग्राम तहसील कसौली को गिरफ्तार करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X