Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

पिता को मुखाग्‍नि देकर लौट रहे इकलौते बेटे की फिसलने से मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, January 11, 2022 21:27 PM IST
पिता को मुखाग्‍नि देकर लौट रहे इकलौते बेटे की फिसलने से मौत

चंबा,11 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में हुई एक हृदय विदारक घटना में पिता को मुखाग्‍नि देकर लौट रहे इकलौते बेटे की पांव फिसलने के बाद मौत हो गई। इससे पूरा गांव स्‍तब्‍ध हो गया। मामला चंबा जिला के साहो क्षेत्र का है।

 

यहां बासु राम (32) पुत्र स्वर्गीय जोटू राम निवासी गांव बडेटा साहो के पिता की सोमवार को मौत हो गई। मंगलवार को स्थानीय शमशानघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। पिता की चिता को मुखाग्नि देने के बाद बासु अपने घर जा रहा था कि रास्ते में अचानक वह फिसल गया और वहीं पर बेसुध हो गया। परिजनों व रिश्तेदार उसे उपचार के लिए तुरंत साहो अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज चंबा रैफर कर दिया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

वासु राम माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी मौत के चलते उसकी माता के बुढ़ापे का एकमात्र सहारा भी चला गया। बासु के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र के शोक की लहर है। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज करके पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X