Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पांगी से चंबा आ रही एचआरटीसी बस पर साच पास में गिरे पत्‍थर, 1 की मौत, 6 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 26, 2022 18:36 PM IST
पांगी से चंबा आ रही एचआरटीसी बस पर साच पास में गिरे पत्‍थर, 1 की मौत, 6 घायल

किलाड़/चंबा, 26 जून। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय उपमंडल पांगी को जिला से जोड़ने वाले दर्रे साच पास से गुजर रहे हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) की बस बर्फ से ढकी पहाड़ी पर से अचानक हुए पत्‍थरों की बरसात की चपेट में आ गई।

इस हादसे में बस सवार की मौत हो गई और छह लोग घायल हुए हैं। यह बस रविवार सुबह किलाड़ से चंबा की ओर आ रही थी कि यह हादसा हो गया। प्रशासन की ओर से जारी सूचना के अनुसार इस हादसे में 42 साल के योगराज पुत्र रघुवीर निवासी दियोड़ा जसौरगढ़ की मौत हो गई है।

जबकि मोहन लाल(55) पुत्र जालम निवासी गुलेई, तुलसी राम उर्फ मनी(46) पुत्र अचला निवासी गांव लडण, विशेष कुमार(29) पुत्र विजय कुमार निवासी लुधियाणा पंजाब, नीतू (28)पत्‍नी टेकचंद निवासी कठवाड़, चरण सिंह(33) पुत्र कर्म सिंह निवासी शरयूंडा थनेड़कोठी और नागेश कुमार(28) पुत्र बाल किशन निवासी ओबड़ी मोहल्‍ला चंबा घायल हुए हैं। गंभीर घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में लाया गया है।

 

 

  

VIDEO POST

View All Videos
X