Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

कांगड़ा के इंजीनियरिंग छात्र ने बिलासपुर में किराए के कमरे में लगाया फंदा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, December 29, 2021 15:43 PM IST
कांगड़ा के इंजीनियरिंग छात्र ने बिलासपुर में किराए के कमरे में लगाया फंदा

घुमारवीं( बिलासपुर)। हिमाचल प्रदेश में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे एक युवक ने किराए के कमरे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला बिलासपुर जिले के शाहतलाई क्षेत्र का है। मृतक की पहचान विवेक कुमार पुत्र हेमराज निवासी गांव सलेहड़ा जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक विवेक कुमार परमवीर चक्र विजेता नायब सूबेदार संजय कुमार राजकीय बहुतकनीकी संस्थान कलोल से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था।

 

विवेक फाइनल ईयर का स्टूडेंट था और वह यहां किराए के मकान में अकेला रहता था। इस दौरान बीते मंगलवार को जब वह कॉलेज नहीं आया तो विवेक के दोस्त उससे मिलने के लिए रुम पहुंचे। उन्होंने आवाजें लगाईं लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दोस्तों ने पंचायत प्रधान राकेश कुमार को इसकी जानकारी दी। इस पर राकेश कुमार ने पुलिस को मामले के संबंध में सूचित किया।



जब कमरे को खोला गया तो अंदर विवेक का शव पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस द्वारा विवेक के घरवालों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि छात्र ने अपने कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड किया है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X