Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी
 

दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म, तबीयत बिगड़ी तो गर्भवती होने का पता चला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, March 30, 2023 16:08 PM IST
दसवीं की छात्रा से दुष्‍कर्म, तबीयत बिगड़ी तो गर्भवती होने का पता चला

सुंदरनगर(मंडी), 30 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में दसवीं की एक छात्रा के दुष्‍कर्म के बाद गर्भवती होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत दसवीं कक्षा में पढ़ रही एक प्रवासी युवती के साथ एक अन्य प्रवासी युवक ने दुराचार किया। आरोपित युवक ने इस घटना के बाद छात्रा को मुंह बंद ना रखने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके चलते पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई। लेकिन जब युवती की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए, तो डॉक्‍टर ने जो खुलासा किया उससे छात्रा के परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। वह गर्भवती पाई गई।

 

जब परिजनों से पीड़िता से इस बारे में पूछताछ की तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई। पुलिस को दी शिकायत में यूपी के गोरखपुर की निवासी महिला ने बताया कि उनका परिवार सहित पिछ्ले 12 वर्षों से यहां रह रहा है और उसकी बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा बालिग बताई जा रही है। पिछले दिनों जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो वह उसे जांच के लिए निजी अस्पताल ले गए। तब डॉक्‍टर ने जांच के बाद उसे गर्भवती होने का खुलासा किया।

 

आरोपित युवक यूपी के संत कबीरनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है और आगामी छानबीन की जा रही है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X