Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

सुजुकी मोटर्स आईटीआई नूरपुर में लेगी कैंपस इंटरव्‍यू, 20100 होगा वेतन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, November 26, 2021 18:45 PM IST
सुजुकी मोटर्स आईटीआई नूरपुर में लेगी कैंपस इंटरव्‍यू, 20100 होगा वेतन

नूरपुर(कांगड़ा),26 नवंबर। आईटीआई नूरपुर में 27 नवंबर को गुजरात की सुजुकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कैंपस इंटरव्‍यू के माध्यम से विभिन्‍न पदों के लिए नियुक्‍तियां करने जा रही है। आइटीआई नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि कंपनी 18 से 23 वर्ष की आयु के फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीओई ( ऑटोमोबाइल) ट्रैक्टर मैकेनिक और पेंटर जनरल जैसे व्यवसायों के युवाओं का चयन करेगी।

 

इस साक्षात्कार में 10वीं या 12वीं पास, आईटीआई सर्टिफिकेट होल्डर युवक भाग ले सकते हैं, जिन्होंने उपरोक्त में से किसी भी ट्रेड से आईटीआई की हो। इस में केवल वे युवक ही भाग ले सकते हैं, जिन्‍होंने वर्ष 2020 या इससे पहले परीक्षा पास की है। इंटनव्‍यू वाले दिन लिखित परीक्षा के बाद अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और पर्सनल इंटरव्यू के बाद कंपनी के अधिकारियों द्वारा अंतिम चयन किया जाएगा। चयन होने पर कंपनी मंथली सीटीसी के रूप में 20,100 रुपये का वेतन देगी। इसमें 14,925 रुपये इन हैंड के अलावा  सब्सिडाइज्ड खाना, यूनिफॉर्म्स, सेफ़्टी शूज़, पीपीई किट, कंपनी के नियमानुसार अवकाश, जीपीए, मेडिक्लेम और टर्म पॉलिसी जैसी अनेक सुविधाएं शामिल होंगी। कंपनी सात महीने के लिए अनुबंध आधार पर अभ्यार्थियों का चयन करेगी। सात महीने बाद आंकलन करके उन्हें नियमित किया जाएगा।

 

इच्छुक अभ्यार्थी 27 नवंबर को अपने साथ समस्त शैक्षणिक एवं तकनीकी शिक्षा प्रमाण पत्र जैसे कि 10वीं या 12वीं तथा आइटीआई के दस्तावेज़ तथा उन सब की फोटोस्टेट कॉपी, तीन पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ तथा कोई भी सरकारी आईडी प्रूफ (आधार कार्ड ) ले कर सुबह 10 बजे से पहले राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नूरपुर में आएं।

VIDEO POST

View All Videos
X