Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

कुल्‍लू से सेब लेकर जा रहा ट्रक बिलासपुर में ब्रेकफेल होने से पलटा,3 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 07, 2021 18:14 PM IST
कुल्‍लू से सेब लेकर जा रहा ट्रक बिलासपुर में ब्रेकफेल होने से पलटा,3 घायल

बिलासपुर, 07 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के तहत आने वाले चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर गरामौडा के पास सेबों से लदा एक कैंटर ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि यह हादसा वाहन की ब्रेक फेल होने के चलते हुआ। चालक इस पर काबू नहीं पा सका और से ट्रक को सड़क पर पलटना पड़ा। यह कैंटर कुल्लू से सेब लोड करके दरभंगा बिहार जा रहा था।

 

ब्रेकफेल होने के बाद जैसे ही चालक ने इसे काबू करने के लिए ढांक से टकराया, कैंटर बेकाबू होकर सड़क पर पलट गया। इसमें 3 लोग सवार थे, जो घायल हुए हैं। घायलों में ट्रक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X