Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

नादौन में सड़क किनारे तूड़ी जमा कर रही महिला को रौंद कर फरार हुआ ट्रक चालक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 03, 2021 19:29 PM IST
नादौन में सड़क किनारे तूड़ी जमा कर रही महिला को रौंद कर फरार हुआ ट्रक चालक

नादौन(हमीरपुर), 03 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के थाना नादौन के तहत गगाल में एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे तूड़ी जमा कर रही एक महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान 34 वर्षीय परमजीत कौर के रूप में हुई है। इसके बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हैरानी की बात यह रही कि किसी ने ना तो ट्रक का नंबर देखा और ना ही उसका कोई सुराग लग पाया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज करके महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेजा और इसके बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार यह हादसा आज उस समय हुआ जब महिला का परिवार सड़क किनारे खरीद कर रखी गई तूड़ी को ढो कर घर पहुंचाने में जुटा हुआ था। इसी दौरान जब परजीत कौर सड़क किनारे बची हुई तूड़ी जमा कर रही थी, तो अचानक एक ट्रक आया उसे कुचल कर तेज गति से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेजा। वहीं मौके से फरार ट्रक चालक की खोज की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X