Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

लेक्चरर ने छात्रा का अश्‍लील फोटो बना किया यौन शोषण, मामला दर्ज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 27, 2022 17:01 PM IST
लेक्चरर ने छात्रा का अश्‍लील फोटो बना किया यौन शोषण, मामला दर्ज

ऊना, 27 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के एक शिक्षण संस्थान में कार्यरत एक सरकारी स्कूल के प्रवक्ता प्रवक्ता पर छात्रा का यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। शिकायत के अनुसार आरोपी प्रवक्‍ता ने अपनी एक नाबालिग छात्रा का अश्लील फोटो खींचा और उसे तीन साल से ब्लैकमेल कर रहा था। छात्रा ने परेशान होकर अब पुलिस की शरण ली है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, ऊना के उपमंडल गगरेट में स्थित एक उच्‍च शिक्षण संस्थान की छात्रा ने अपने ही संस्थान के एक प्रवक्ता पर अशलील फोटो दिखाकर ब्‍लैकमेल करने और उसका शोषण का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

छात्रा का आरोप है कि उसी के संस्थान का प्रवक्ता उसे पिछले लंबे समय से परेशान कर रहा है। प्रवक्ता उसका लगातार शोषण करता आ रहा है और जब उसने इसका विरोध किया तो प्रवक्ता ने उसे धमका कर मुंह बंद करवाने की कोशिश की। इसकी लिखित शिकायत मिलने पर गगरेट पुलिस ने मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

इस तरह हिमाचल प्रदेश में गुरुओं द्वारा गुरु-शिष्‍य के पवित्र रिश्‍ते को शर्मसार करने का सिलसिला जारी है। कुछ दिन पहले भी प्रदेश में एक टीचर के खिलाफ पांचवीं कक्षा की छात्राओं को अश्‍लील वीडियो दिखाने और आपत्‍तिजनक हरकतें करने का मामला समाने आया था। वहीं एक अन्‍य मामले में एक स्‍कूल प्रिंसिपल पर एक छात्रा को लिफ्ट देकर अश्‍लील बातें करने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बावजूद शिक्षण संस्‍थानों में तैनात कलयुगी गुरुओं द्वारा छात्राओं के उत्‍पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X