Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, June 28, 2022 19:24 PM IST
परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी

गगरेट(ऊना), 28 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल गगरेट के कलोह गांव में बीसीए की पढ़ाई कर रही छात्रा ने परिवार की आर्थिक तंगहाली से परेशान होकर अपनी ईहलीला समाप्‍त कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को कलोह गांव की उन्नीस वर्षीय सुमन कुमारी का शव अपने कमरे में लगे पंखे से झूलता मिला। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर छात्रा का सुसाइड नोट भी बरामद किया है और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करवाया।

 

बताया जा रहा है कि सुमन के पिता जगदीश चंद नपं गगरेट के पूर्व पार्षद रहे हैं और हृदय रोग से पीड़ित होने के चलते काम करने में असमर्थ हैं और कलोह गांव में रह रहे हैं। घर चलाने के लिए सुमन की मां मनरेगा में मजदूरी करती है, मगर इससे गुजारा करना मुश्‍किल हो रहा था। सुमन ऊना में बीसीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और सुमन का एक भाई नवीं कक्षा तो एक बहन दस जमा दो की छात्रा है।

 

पुलिस मिले सुसाइड नोट में सुमन ने अपनी मौत की वजह आर्थिक तंगी को बताया है। सुमन का शव कमरे में पंखे के साथ चुनरी के सहारे लटका मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है। इसे आत्‍महत्‍या का मामला माना जा रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X