Thursday, August 18, 2022
BREAKING
ओबीसी आयोग अध्यक्ष ने शहरी इलाकों में ओबीसी जनसंख्‍या के सही आकलन के आदेश दिए मिड-डे मील योजना के तहत 3711.10 लाख रुपये जारी सीएम इंदौरा-फतेहपुर में 18 अगस्‍त को करेंगे हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष समारोह का आगाज आबकारी एवं कराधान विभाग ने क्रशर फर्म पर ठोका 3.66 करोड़ जुर्माना सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए इंटरव्‍यू 22 अगस्त को हमीरपुर में नशे के कारोबारी का घर, होटल, वाहन व बैंक खाते सीज कांग्रेस को दोहरा झटका, विधायक पवन काजल व लखविंदर राणा भाजपा में शामिल मंडी में होगा परिवहन ट्रिब्यूनल का मुख्यालय, अधिसूचना जारी मुख्यमंत्री ने बलदेयां और कोट में उप-तहसील तथा कोटी में 33 केवी विद्युत उप-केन्द्र की घोषणा की सीएम ने ठियोग में 82 करोड़ की 19 परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए
August to Sept. 22

परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, June 28, 2022 19:24 PM IST
परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी

गगरेट(ऊना), 28 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल गगरेट के कलोह गांव में बीसीए की पढ़ाई कर रही छात्रा ने परिवार की आर्थिक तंगहाली से परेशान होकर अपनी ईहलीला समाप्‍त कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को कलोह गांव की उन्नीस वर्षीय सुमन कुमारी का शव अपने कमरे में लगे पंखे से झूलता मिला। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर छात्रा का सुसाइड नोट भी बरामद किया है और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करवाया।

 

बताया जा रहा है कि सुमन के पिता जगदीश चंद नपं गगरेट के पूर्व पार्षद रहे हैं और हृदय रोग से पीड़ित होने के चलते काम करने में असमर्थ हैं और कलोह गांव में रह रहे हैं। घर चलाने के लिए सुमन की मां मनरेगा में मजदूरी करती है, मगर इससे गुजारा करना मुश्‍किल हो रहा था। सुमन ऊना में बीसीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और सुमन का एक भाई नवीं कक्षा तो एक बहन दस जमा दो की छात्रा है।

 

पुलिस मिले सुसाइड नोट में सुमन ने अपनी मौत की वजह आर्थिक तंगी को बताया है। सुमन का शव कमरे में पंखे के साथ चुनरी के सहारे लटका मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है। इसे आत्‍महत्‍या का मामला माना जा रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X