Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

बाबा बालक नाथ आए दिल्‍ली के परिवार की कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, 6 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 11, 2021 18:26 PM IST
बाबा बालक नाथ आए दिल्‍ली के परिवार की कार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, 6 घायल

अंब(ऊना),11 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब के स्‍थित मैडी में माथा टेकने के बाद वापिस दिल्ली घर लौट रहे एक परिवार की गाड़ी लालसिंगी में हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में छह लोग घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पास लेते हुए कार को टक्कर मार दी, जससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। यह परिवार खास तौर पर बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने आया हुआ था। इसके बाद वे मैडी पहुंची और यहां से वापस लौट रहे थे, तो यह दुर्घटना हो गई।

 

घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर इलाज करवाया गया। सभी खतरे से बाहर हैं। वहीं वाहन सड़क पर पलअ कर उलटा हो गया। स्‍थानीय लोगों की मदद से दुर्घटना करने वाले ट्रक चालक को कुछ ही दूरी पर दबोच लिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से दुर्घटना करने का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

 

VIDEO POST

View All Videos
X