Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

जंगल में पड़ा मिला अज्ञात युवती का शव, मोबाइल फोन भी बरामद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 23, 2023 16:51 PM IST
जंगल में पड़ा मिला अज्ञात युवती का शव, मोबाइल फोन भी बरामद

अंब(ऊना), 23 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब के घेवट बेहड़ जंगल में एक 28 साल की युवती का शव मिला है। अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह घेवट बेहड़ के जंगल में स्थानीय लोगों ने एक युवती का शवा और इसकी सूचना उपप्रधान को दी। पंचायत उपप्रधान ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद अंब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और जरूरी जानकारी जमा की। पुलिस को युवती के शव के पास से एक मोबाइल फोन भी मिला है। शव पर किसी प्रकार का चोट का निशान नहीं मिला है।

 

पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि शव करीब 28 वर्षीय युवती का है। पुलिस युवती के पास से मिले मोबाइल फोन के जरिये उसके बारे में पता लगाने में जुट गई है। साथ ही शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है, इसमें ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X