Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

आईटीआई बंगाणा में रोजगार मेला 4 सितंबर को, नौकरी देंगी नामी कंपनियां

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, August 23, 2022 19:01 PM IST
आईटीआई बंगाणा में रोजगार मेला 4 सितंबर को, नौकरी देंगी नामी कंपनियां

बंगाणा(ऊना), 23 अगस्त। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, बंगाणा स्थित डुमखर में 4 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी, ऊना अनिता गौतम ने बताया कि इस रोजगार मेले में प्रदेश व प्रदेश के बाहर की कई कंपनियां भाग ले रही हैं जिनके द्वारा कुशल व अकुशल कामगारों का चयन किया जाएगा।

 

अनिता गौतम ने बताया कि इच्छुक अभ्यार्थी 4 सितंबर को प्रातः 10 बजे राजकीय आईटीआई, बंगाणा स्थित डुमखर में पहुंचकर इस रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अपनी औद्योगिक इकाई के लिए कामगारों का चयन करने के इच्छुक नियोक्ता रोजगार मेला में भाग लेने के लिए जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क करना सुनिश्चित कर लें।

VIDEO POST

View All Videos
X