Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

स्‍कूटी पर लिफ्ट लेकर कॉलेज जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 04, 2022 16:08 PM IST
स्‍कूटी पर लिफ्ट लेकर कॉलेज जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, मौत

अंब(ऊना),04 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब के तहत घेबट बेहड़ में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी में सवार एक युवती की मौत हो गई जबकि स्कूटी चला रहा युवक घायल हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार अक्षिता (17) पुत्री प्रवीण कुमार निवासी घेबट बेहड़ मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब गांव के एक युवक से स्कूटी पर लिफ्ट लेकर कालेज के लिए निकली थी। इसी बीच चिंतपूर्णी की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस टक्‍कर स्‍कूटी पर पीछे बैठी अक्षिता सड़क पर गिर गई और ट्रक के अगले टायर की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक सुरक्षित बताया जा रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X