Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

अरिहंत स्पाईनिंग मिल्स में भरे जाएंगे ट्रेनी(मशीन) के 100 पद, इंटरव्यू 3 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, May 01, 2023 17:19 PM IST
अरिहंत स्पाईनिंग मिल्स में भरे जाएंगे ट्रेनी(मशीन) के 100 पद, इंटरव्यू 3 को

ऊना, 01 मई। मैसर्ज़ अरिहंत स्पाईनिंग मिल्स (वर्धमान टैक्सटाईल ग्रुप कंपनी) औद्योगिक क्षेत्र मलेरकोटला पंजाब द्वारा 3 मई को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा हैं। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि साक्षात्कार में ट्रेनी(मशीन) के कुल 100 पद भरे जाएंगे जिसमें 60 पद महिला एवं 40 पद पुरुष वर्ग के शामिल हैं।


अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 8वी, 10वीं, 12वीं तथा आयु सीमा 18 से 25 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी सभी दस्तावेज़ों व पासपोर्ट साईज़ फोटो साथ लेकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इंटरव्यू में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X