Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाईज़र के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 6 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 04, 2022 17:50 PM IST
सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाईज़र के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 6 को

ऊना, 04 अक्तूबर। मैसर्ज़ सिस सिक्योरिटी इंडिया लिमिटेड, आरटीए शाहतलाई द्वारा सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाईज़र के 100 पद अधिसूचित किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 6 अक्तूबर को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा।

 

अनीता गौतम ने बताया इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 10वीं पास होना अनिवार्य हैं। इसके अलावा अभ्यार्थी की उम्र 21 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। साक्षात्कार में चयनित अभ्यार्थी को 12 से 18 हज़ार प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इच्छुक एवं योग्य अभ्यार्थी 6 अक्तूबर को आयोजित होने वाले साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

 

अनीता गौतम ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 7807306334 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

VIDEO POST

View All Videos
X