Wednesday, April 17, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

फील्‍ड एग्जीक्यूटिव ऑफिसर के 175 पदों के लिए इंटरव्यू 24 को ऊना में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, May 20, 2022 19:07 PM IST
फील्‍ड एग्जीक्यूटिव ऑफिसर के 175 पदों के लिए इंटरव्यू 24 को ऊना में

ऊना, 20 मई। मैसर्ज इंडक्टिव स्क्यिोरिटी फंकशन प्राईवेट लिमिटेड शिमला ने फील्‍ड एग्ज़िक्यूटीव ऑफिसर के 175 पद अधिसूचित किए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं/बीए उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी की आयु 21 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित अभ्यार्थी को 12 से 18 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 24 मई को प्रात 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X