Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

सुरक्षाकर्मी व सुपरवाईजर के 150 और जूनियर टैक्निशियन के 100 पदों के लिए इंटरव्‍यू 27 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, July 22, 2022 17:29 PM IST
सुरक्षाकर्मी व सुपरवाईजर के 150 और जूनियर टैक्निशियन के 100 पदों के लिए इंटरव्‍यू 27 को

ऊना, 22 जुलाई। मैसर्ज़ सिस इंडिया लिमिटेड बिलासपुर द्वारा पुरूष वर्ग में सुरक्षा कर्मियों और सुपरवाईज़र के 150 पद भरे जाएंगे। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि ये पद नालागढ़, बद्दी व परवाणू में भरे जाएंगे। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास होने के साथ-साथ आयु सीमा 21-37 वर्ष निर्धारित की गई है।


अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 27 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय बंगाणा तथा 28 जुलाई को जिला रोजगार कार्यालय ऊना में प्रातः 10.30 बजे लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में चयनित अभ्यार्थी को 12500 रूपये प्रतिमाह वेतन के साथ-साथ ईपीएफ व ईएसआईसी की सुविधाएं भी देय होंगी। उन्होंने कहा कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

 

गेंड्रोइट एसआर में भरें जाएंगे जूनियर टैक्निशियन के 100 पद

 

ऊना, 22 जुलाई। मैसर्ज़ गेंड्रोइट एसआर सोल्यूशन प्राईवेट लिमिटेड बरनाला द्वारा पुरूष वर्ग में जूनियर टैक्निशियन के 100 पद भरे जाएंगे। इस बारे जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए पलम्बर/फिटर ट्रेड में आईटीआई उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 27 जुलाई को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में चयनित अभ्यार्थी को 16690 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X