Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

खेल रहे बच्‍चे को ट्रैक्‍टर के नीचे कुचला, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 19, 2022 19:11 PM IST
खेल रहे बच्‍चे को ट्रैक्‍टर के नीचे कुचला, मौत

ऊना, 19 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के सदर थाना ऊना के तहत आने वाले अप्पर अरनियाला में घर के पास खेल रहे एक नौ साल के बच्‍चे को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इस हादसे में बच्‍चे की दर्दनाक मौत हो गई।

 

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम रणवीर सिंह उर्फ रमू पुत्र परिवंद्र सिंह अपने बड़े भाई के साथ घर के पास ही खेल रहा था। इसी दौरान कमल सिंह ने ट्रैक्टर बैक करते समय ट्राली के नीचे रमू को कुचल दिया। बच्चे की चिल्लाने की आवाजें सुनकर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और टायर के नीचे दबे बच्चे को बाहर निकाला गया। उसे गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों से बच्‍चे को मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने सूचना मिलते ही ट्रैक्‍टर व ट्राली को कब्‍जे में लेकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लया है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्‍वजनों को सौंप दिया गया। इस हादसे के बाद बच्‍चे के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।

VIDEO POST

View All Videos
X