Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

ऊना पुलिस ने 7.39 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा बिलासपुर का युवक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, March 16, 2023 18:07 PM IST
ऊना पुलिस ने 7.39 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा बिलासपुर का युवक

ऊना, 16 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में पुलिस ने जिला बिलासपुर के रहने वाले एक युवक को 7.39 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसरा बुधवार देर शाम ऊना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक बाइक सवार युवक नशे की खेप लेकर जा रहा है।  

 

इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने बहडाला में नाकाबंदी कर बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, मगर युवक पुलिस टीम को देख घबरा गया और बाइक को पीछे की तरफ मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने उसे तुरंत काबू कर लिया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 7.39 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

 

चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपित की पहचान प्रवीण कुमार निवासी गांव ओलिंडा, जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए आगामी जांच शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X