Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

चोरों ने दिनदिहाड़े घर के ताले तोड़ कर आभूषणों व नकदी पर किया हाथ साफ

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, September 18, 2022 18:09 PM IST
चोरों ने दिनदिहाड़े घर के ताले तोड़ कर आभूषणों व नकदी पर किया हाथ साफ
demo Picture

हरोली(ऊना), 18 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के हरोली थाना क्षेत्र के तहत कांटे में स्‍थित एक घर में दिनदहाड़े सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने घर के ताले तोड़े और फिर आराम से सोने के आभूषण सहित नगदी पर हाथ साफ करके चलते बने। पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।          

 

मिली जानकारी के अनुसार दर्शन कौर निवासी गांव कांटे ने पुलिस को बताया कि सुबह घर को ताला लगाकर धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गई हुई थीं। दोपहर बाद जब वो घर लौटीं तो घर का ताला टूटा हुआ मिला। जब अंदर जाकर देखा तो अलमारी और ट्रंक खुले पड़े थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था।

 

चोरों ने उसके घर में हर जगह तलाशी लेकर घर से रखे सोने के जेवर समेत 70 हजार रुपये की नगदी चुरा ली। हरोली पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जरूरी साक्ष्‍य जुटाए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X