Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

पड़ोसी के घर गई 12 साल की लड़की से युवक ने किया दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 02, 2023 15:55 PM IST
पड़ोसी के घर गई 12 साल की लड़की से युवक ने किया दुष्‍कर्म

ऊना, 02 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के  जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने घर आई 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर 20 वर्षीय युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वीरवार देर शाम को वह रोजाना की तरह काम के लिए बाहर गई थी। जब  वह वापस लौटी तो उसकी छोटी बेटी घर पर नहीं थी। बड़ी बेटी ने बताया कि छोटी बहन पड़ोसी के घर गई है।

 

महिला ने जब बेटी को पड़ोस के घर से लाकर पूछताछ की तो पता चला कि उसके साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया है। जइस बात का पता चलते ही लड़की की मां ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X