Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

जेबीटी अध्यापकों के भरें जाएंगे 12 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 24, 2021 19:49 PM IST
जेबीटी अध्यापकों के भरें जाएंगे 12 पद

ऊना, 24 नवंबर। उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा ऊना द्वारा जेबीटी अध्यापकों के 12 पद बैच बाईज अनुबंध आधार पर भरने की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा देवेंद्र चंदेल ने बताया कि अनारक्षित श्रेणी में 4 पद, ईडब्ल्यूएस श्रेणी में 1 पद, एससी श्रेणी में 3 पद व ओबीसी श्रेणी में तीन पद 31.12.2011 बैच तथा अनारक्षित वर्ग में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों की श्रेणी में 1 पद अबतक के बैच आधार पर भरें जाने हैं। इन पदों हेतू समस्त रोजगार कार्यालयों को 10 दिसंबर से पूर्व पात्र अभ्यार्थियों के नाम प्रायोजित करने के लिए कहा गया है।

 

देवेंद्र चंदेल ने बताया कि अन्य जिलों के पात्र अभ्यार्थी 23 नवंबर, 2021 को इन पदों की शैक्षणिक योग्यता नवीनतम आरएंडपी रूलस के तहत पूर्ण करते है वह भी काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि अन्य जिलों के अभ्यार्थी आवेदन पत्र काउंसलिंग तिथि को ही कार्यालय में जमा करवायें। डाक के माध्यम से कोई भी आवेदन पत्र इस कार्यालय को न भेजें। उन्होंने कहा कि आरएंडपी रूलस कार्यालय की बेवसाईट पर उपलब्ध है।  

VIDEO POST

View All Videos
X