Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

सहपाठियों ने दसवीं के छात्र को पीट-पीट कर किया लहूलुहान

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 24, 2022 18:37 PM IST
सहपाठियों ने दसवीं के छात्र को पीट-पीट कर किया लहूलुहान

ऊना, 24 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के जिला मुख्यालय ऊना के साथ लगते गांव में एक स्कूल छात्र को उसी के स्‍कूल के कुछ छात्रों ने बेरहमी से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। बताया जा रहा है कि दसवीं कक्षा के इस छात्र को उसके ही सहपाठियों ने किसी बात को लेकर पीटा है। उसे उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है।

 

पुलिस ने छात्र की शिकायत के आधार पर कुछ युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार 16 साल के घायल छात्र ने पुलिस को बयान दिया है कि उसी के साथ पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने बुधवार छुट्टी के समय स्कूल परिसर के मुख्य द्वार पर उसे किसी बात को लेकर घेर लिया था। हालांकि उस वक्त वह वहां से भाग निकला, लेकिन देर शाम साथ ही के गांव में स्थित बाजार में उन्‍होंने उसे फिर से घेर कर उसके साथ मारपीट की। घायल छात्र के साथियों ने उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

VIDEO POST

View All Videos
X