Friday, March 29, 2024
BREAKING
भाजपा नेताओं ने रुकवाई आर्थिक मदद, आपदा में हमने बसाए 25 हजार परिवार: सीएम दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस
 

बाढ़ नियंत्रण मंडल गगरेट भरेगा पैरा पंप ऑपरेटर, पैरा फिटर और बहुद्देशीय कामगारों के 20 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 10, 2021 17:27 PM IST
बाढ़ नियंत्रण मंडल गगरेट भरेगा पैरा पंप ऑपरेटर, पैरा फिटर और बहुद्देशीय कामगारों के 20 पद

ऊना,10 नवंबर। जल शक्ति विभाग के बाढ़ नियंत्रण मंडल गगरेट में पैरा पंप ऑपरेटर के 8 पद, पैरा फिटर के 2 और बहुद्देशीय कामगारों के 10 पद भरे जाने हैं। यह जानकारी देते हुए बाढ़ नियंत्रण मंडल गगरेट के एक्सईएन परवीण कुमार शर्मा ने बताया कि पैरा पंप ऑपरेटर और पैरा फिटर को मासिक चार हजार छह सौ रुपये जबकि बहुद्देशीय कामगारों को तीन हजार रुपये मानदेय दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पैरा फिटर के पद के लिए न्यूनतम योग्यता दसवीं उत्तीर्ण होने के साथ फिटर या प्लंबर ट्रेड में आईटीआई पास अथवा कौशल विकास योजना के तहत फिटर या प्लंबर ट्रेड में सर्टिफिकेट प्राप्त हो।

 

पैरा पंप ऑपरेटर के लिए दसवीं पास के साथ इलैक्ट्रीशियन, वायरमैन, डीज़ल मकैनिक, पंप मकैनिक, मोटर मकैनिक, पंप ऑपरेटर, सह मकैनिक अथवा मोटर व्हीकल मकैनिक में आईटीआई पास या कौशल विकास योजना के तहत सर्टिफिकेट प्राप्त हो। जबकि बहुद्देशीय कामगार के पदों के लिए न्यूनतम योग्यता मिडल पास रखी गई है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए 18 से 45 आयुवर्ग के हिमाचली निवासी 25 नवंबर सायं 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए बाढ़ नियंत्रण मंडल गगरेट के दूरभाष नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X