Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने लाई नई नवेली दुल्‍हन नकदी गहने लेकर फरार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 21, 2021 20:15 PM IST
बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने लाई नई नवेली दुल्‍हन नकदी गहने लेकर फरार

अंब(ऊना), 21 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उपमंडल अंब के गांव बेहड़ जसवां निवासी युवक की नवविवाहित पत्‍नी सोना और नकदी के साथ पति को चकमा देकर फरार हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक अपनी नई नवेली दुल्‍हन को लेकर बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में माथा टेकने गया था। इस दौरान वह वॉशरूम जाने का बहाना बनाकर फरार हो गई। पीड़ित युवक और उसके परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अंब के युवक ने पंजाब के जालंधर स्थित मैरिज ब्यूरो के माध्यम से 8 अक्तूबर को शादी की थी। शादी के बाद युवक और उसके परिजनों ने 17 अक्‍तूबर को बहू आने की खुशी में बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने की योजना बनाई। बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने के दौरान जिला बिलासपुर के तहत आने वाले शाहतलाई में दुल्‍हन उन्‍हें चकमा देकर फरार हो गई। साथ ही उसने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया। इसके बाद युवक ने परिजनों के साथ बिलासपुर पुलिस को इस बारे में शिकायत सौंपी है। पुलिस जांच में जुटी है।

युवक का कहना है कि जब उन्‍होंने घर पहुंच कर सामान की जांच की तो घर से सोने का 4 तोले का सेट, एक अंगूठी, शगुन के 20 हजार और 60 हजार की नकदी समेत एक मोबाइल फोन गायब मिला। इसकी शिकायत भी पुलिस को सौंपी गई है।

VIDEO POST

View All Videos
X