Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

यूपी के युवक ने शिमला की महिला को फेसबुक के जरिए जाल में फंसा किया दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, September 19, 2021 19:16 PM IST
यूपी के युवक ने शिमला की महिला को फेसबुक के जरिए जाल में फंसा किया दुष्‍कर्म

शिमला,19 सितंबर। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में यूपी के एक युवक ने फेसबुक फ्रेंड बनकर दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले आरोपी 24 वर्षीय मेहताब को गिरफ्तार कर लिया है। वह यहां कारपेंटर का काम करता है।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला सिरमौर जिला से है और शिमला के संजौली में रहती है। वहीं आरोपी फिनगास्‍क इस्‍टेट में रह रहा था। उसने पीड़ित महिला को फेसबुक पर दोस्‍ती के जरिये फंसाया और तीन माह पहले कालीबाड़ी मंदिर में उससे मिलने पहुंचा। इसके बाद उसने महिला का भरोसा जीत कर उसे आईजीएमसी की तरफ एक सुनसान जगह पर ले गया और दुष्‍कर्म किया।

 

महिला का आरोप है कि पहली दुष्‍कर्म की घटना के बाद आरोपी उसे ब्‍लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण करने लगा और एक सप्ताह में दो बार वह दुष्कर्म करता। महिला के इनकार करने पर आरोपी उसे पीटता और उसे जान से मारने की धमकी भी देता। उससे तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 व 323 में केस दर्ज किया है। आगामी कानूनी कार्रवाई जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X