Friday, March 29, 2024
BREAKING
भाजपा नेताओं ने रुकवाई आर्थिक मदद, आपदा में हमने बसाए 25 हजार परिवार: सीएम दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस
 

पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया और नियंत्रक मुद्रण तथा लेखन सामग्री विभाग में भरेंगे रिक्‍त पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, April 02, 2022 21:55 PM IST
पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया और नियंत्रक मुद्रण तथा लेखन सामग्री विभाग में भरेंगे रिक्‍त पद

सोलन, 02 अप्रैल। पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लि. द्वारा डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल, लद्दाख रिजन के श्रेणीवार 09 पद, डिप्लोमा ट्रेनी सिविल, लद्दाख रिजन में सामान्य वर्ग के 02 पद तथा डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल, कश्मीर रिजन के श्रेणीवार 05 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी संदीप ठाकुर ने दी।

 

उन्होंने बताया कि उक्त पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 20 अप्रैल, 2022 निर्धारित की गई है। इच्छुक योग्य उम्मीदवार पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लि. की आधिकारिक वेबसाइट के लिंक 

https://www.powergrid.in पर 20 अप्रैल, 2022 से पूर्व योग्यता अनुसार आवेदन कर सकते है।

 

नियंत्रक मुद्रण तथा लेखन सामग्री विभाग में रोजगार के अवसर

नियंत्रक मुद्रण तथा लेखन सामग्री विभाग हि.प्र. शिमला द्वारा चपरासी के 2 पद व वाईडिग मशीन परिचर के 3 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे है। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी संदीप ठाकुर ने दी।

संदीप ठाकुर ने बताया कि पदों के इच्छुक उम्मीदवार नियंत्रक मुद्रण तथा लेखन सामग्री विभाग की आधिकारिक वेबसाईट के लिंक http://hp.gov.in/pns    पर 16 अप्रैल, 2022 से पूर्व योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं।  

VIDEO POST

View All Videos
X