Thursday, April 18, 2024
BREAKING
कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम
 

ज्‍योति को इनसाफ के लिए जोरदार प्रदर्शन, डेढ़ घंटे जाम रहा हाइवे, पुलिस से भी हुई झड़प

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 11, 2021 20:47 PM IST
ज्‍योति को इनसाफ के लिए जोरदार प्रदर्शन, डेढ़ घंटे जाम रहा हाइवे, पुलिस से भी हुई झड़प

जोगिंद्रनगर(मंडी), 11 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के उपमंडल जोगिंद्रनगर में नवविवाहिता ज्योति की संदिग्‍ध मौत पर लोगों का रोष बढ़ता जा रहा है। शनिवार को इस मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ज्योति की मौत की जांच में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए करीब चार घंटे जमकर हंगामा किया। इसके चलते करीब डेढ़ घंटे तक हाइवे भी जाम रहा। इससे हाइवे के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं। ज्योति के परिजनों सहित प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि ज्‍योति की हत्या के आरोप में पति और उसके पूरे परिवार पर हत्या का केस दर्ज किया जाए। उन्‍होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग भी की है।  

 

शनिवार को हराबाग से जोगिंद्रनगर तक रोष रैली निकालने के बाद थाने के घेराव की कोशिश भी की गई। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की धक्कामुक्की भी हुई। गुस्साए युवाओं ने पुलिस थाना चौक में एक से डेढ़ घंटे तक हाईवे को जाम कर दिया। हालात बिगड़ते देखकर अतिरिक्त फोर्स बुलाई गई। आज सुबह 12 बजे शुरू हुआ धरना प्रदर्शन शाम चार बजे तक चला। इस दौरान कुछ युवा प्रदर्शकारी गाड़ियों के नीचे भी लेट गए।

 

ज्ञात रहे कि 23 वर्षीय ज्योति आठ अगस्त को जोगिंद्रनगर की भराड़ पंचायत में अपने ससुराल से पालतू कुत्ते के साथ गायब हो गई थी। दो दिन तलाश करने के बाद पति शिव कुमार ने पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। ज्योति के माता-पिता भी ग्रामीणों के साथ 11 अगस्‍त को पुलिस थाने में पहुंचकर बेटी की तलाश की मांग कर चुके थे। इस बीच 13 अगस्त को कुत्ता तो वापस आ गया, मगर ज्‍योति अभी भी लापता थी। करीब एक माह बाद सात सितंबर किसी ने देर शाम को जंगल में ज्योति की लाश क्षत-विक्षत हालत में देखी तो उसकी मौत का पता चला। हालांकि इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, मगर ज्‍योति के परिजन उसके ससुराल के बाकी सदस्‍यों की भी गिरफ्तारी और हत्‍या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। 

VIDEO POST

View All Videos
X