Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, October 22, 2021 19:50 PM IST
शादी से लौटते समय बारात की कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, 3 घायल

पांवटा साहिब(सिरमौर), 22 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब को एक हादसा गमगीन कर गया। यहां के नगर परिषद के उपाध्यक्ष ओपी कटारिया के भतीजे की हरियाणा के जगाधरी में गई बारात की वापसी के समय एक कार पेड़ से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई और तीन घायल हुए हैं। हरियाणा के यमुनानगर जिला के खिदराबाद के नजदीक हुए इस हादसे की खबर से शादी का खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में दूल्हे के फुफेरे भाई वैभव व दोस्त सोनू की मौत हुई है। वहीं दूल्हे के एक अन्य भाई ऋतिक की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायल ऋतिक का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। इसके अन्‍य युवक मोहिन व कमल भी घायल हुए हैं। यह हादसा वीरवार रात को हुआ था। हरियाणा पुलिस ने हादसे के बारे में पांवटा साहिब की पुलिस को सूचना दी थी।

VIDEO POST

View All Videos