Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 08, 2021 19:46 PM IST
सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटे ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

 नगरोटा बगवां(कांगड़ा), 08 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल नगरोटा बगवां के ठानपुरी में कोल्‍ड ड्रिंक लेकर जा रहा एक ट्रक पलट गया। इसकी चपेट में आने से एक राहगीर की मौत हो गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कोल्ड ड्रिंक की सप्‍लाई करने वाला एक ट्रक बुधवार सुबह ठानपुरी के पास अनियंत्रित होकर पलट गया और इस दौरान सड़क पर जा रहा संजय कुमार (32 वर्ष) पुत्र बीर सिंह निवासी गांव बंडी डाकघर नागनपट्ट तहसील धर्मशाला इसकी चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। संजय कुमार ठानपुरी में ही एक होटल में कार्यरत था और बाल कटवाने के लिए बाहर निकला था।

 

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे लिया और पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X