Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

हिमाचल पर्यटन निगम देगा होटलों में विशेष छूट

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, August 29, 2015 16:33 PM IST

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने मानसून सीजन के दौरान पर्यटकों आकर्षित करने के लिए विशेष पैकेज शुरु किया है। निगम हिमाचल स्थित अपने होटलों में पर्यटकों को विशेष छूट प्रदान करेगा। यह जानकारी एचपीटीडीसी के प्रबंध निदेशक मोहन चौहान ने दी।

उन्होंने बताया कि पर्यटकों को विशेष पैकेज मनाली, शिमला, धर्मशाला, डलहौजी, चंबा, खज्जियार, चायल, नारकंडा, कल्पा, पालमपुर, बड़ोग, कसौली, बिलासपुर व अन्य जगहों पर स्थित निगम के होटलों में दी जाएगी। प्रबंध निदेशक ने बताया कि पर्यटक अधिक जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट एचपीटीडीसी.एनआईसी.इन से इसकी जानकारी ले सकते हैं। साथ ही शिमला स्थित फोन नंबर 0177-2658302, मनाली 01902-253531, धर्मशाला 01892-224212 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

मोहन चौहान ने बताया कि निगम के होटलों में पर्यटकों के लिए यह विशेष छूट विशेष समय के लिए दी जा रही है। उन्होंने कहा कि निगम के सभी होटल सड़कों से जुड़े हुए तथा भीड़भाड़ से दूर एकांत एवं मनोरम स्थलों पर स्थित हैं। एचपीटीडीसी दिल्ली-मनाली और दिल्ली-शिमला के लिए नियमित वोल्वो एसी लग्जरी बसें भी चला रहा है।

इसके अतिरिक्त मनाली से लेह के लिए भी नियमित डीलक्स बसें भी निगम द्वारा चलाई जा रही हैं जिससे पर्यटकों को रोमांच भरे सफर का एहसास भी होगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X