Thursday, May 16, 2024
BREAKING
भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर
 

बाबा बालक मंदिर में अर्द्ध वार्षिक उत्सव 20 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, November 18, 2022 20:03 PM IST
बाबा बालक मंदिर में अर्द्ध वार्षिक उत्सव 20 को

नोएडा, 18 नवंबर। नोएडा के सेक्टर 22 स्थित बाबा बालक मंदिर में रविवार 20 नवंबर को अर्द्ध वार्षिक उत्सव मनाया जाएगा। मंदिर में सुबह 9.30 बजे हवन-पूजन व झंडारोहरण किया जाएगा।
मंदिर कमेटी ने बताया कि इसके बाद बाबा जी का भजन-कीर्तन किया जाएगा और भंडारे का आयोजन होगा। इस दौरान सुबह 10.30 बजे से मेडिकल हेल्थ कैंप भी लगाया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X