Monday, May 06, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

बद्दी अग्‍निकांड में 5 की जान गई, 30 घायल और 9 लापता

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, February 03, 2024 17:18 PM IST
बद्दी अग्‍निकांड में 5 की जान गई, 30 घायल और 9 लापता

 

शिमला,03 फरवरी। मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) नरेश चौहान ने कहा कि शुक्रवार को सोलन जिला के बद्दी में हुई आगजनी की जांच के लिए मुख्यमंत्री के निर्देशों द्वारा पुलिस महानिदेशक ने एस.आई.टी. गठित कर दी गई है जो घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटा रही है और घटना की व्यापक जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोलन के अतिरिक्त उपायुक्त की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि इस घटना की निष्पक्ष जांच की जा सके।

 

प्रधान मीडिया सलाहकार ने कहा कि बरोटीवाला के झाड़माजरी स्थित इत्र निर्माण कम्पनी एन.आर.अरोमा में भीषण आग लगने की घटना में कुल पांच लोगों की जानें गई हैं। घटना के सिलसिले में कम्पनी के प्लांट हैड को गिरफतार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आग लगने के समय इस फैक्ट्री में कुल 85 लोग थे जिनमें से 30 लोग घायल हुए हैं और उन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवा दिया गया है। उन्‍होंने लापता चल रहे 13 लोगों में से 4 लोग मिल पाए हैं जबकि 9 को ढॅूढने के प्रयास जारी हैं।

 

नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू इस दुखद घटना से बेहद चिन्तित हैं तथा उन्होंने स्वंय घटनास्थल का दौरा करने के लिए बद्दी जाना था लेकिन खराब मौसम के कारण उन्हें अपना दौरा स्थगित करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सम्बन्धित विभाग को घायलों का त्वरित ईलाज करने के निर्देश भी दिए हैं तथा मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को उचित राहत देने के निर्देश भी दिए हैं।

धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस

बयान : धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस

आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री

आरोप : आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री

राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत

दौरा : राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत

भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी

सवाल : भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी

अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर

प्रचार : अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर

देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर

प्रचार : देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर

मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान

बयान : मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान

देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर

चुनाव प्रचार : देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर

VIDEO POST

View All Videos
X