Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

लंबी पारी खेलेंगे भगवंत मान, मोदी और मान का अंक 8: पंडित शशिपाल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, March 17, 2022 19:09 PM IST
लंबी पारी खेलेंगे भगवंत मान, मोदी और मान का अंक 8: पंडित शशिपाल

जानेमाने  अंक ज्योतिषी एवं वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को लेकर अंक गणना की है। उनके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भगवंत मान का मूलांक 8 बनता है। यह अंक शनि अर्थात न्याय का कारक है। दोनों ने ही जीवन में काफी संघर्ष के बाद ही कोई मुकाम पाया है। पंडित डोगरा ने कहा कि भगवंत मान ने पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर नई पारी की शुरुआत की है, उन्हें इसके लिए अनेक शुभकामनाएं।

 

पंडित डोगरा के अनुसार पंजाब में 17वें मुख्यमंत्री के रूप में 16 मार्च, 2022 को भगवंत सिंह मान ने शपथ ग्रहण की। अंक ज्योतिष के अनुसार 1 + 7 = 8 अंक शनि का अंक है। शनि न्याय का कारक है। पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भगवंत मान का जन्म 17 अक्टूबर, 1973 को संगरूर में हुआ है। मुख्यमंत्री का मूलांक भी 1 + 7= 8 अंक, शनि का अंक है। शनि जोकि कर्म का कारक भी है। भगवंत मान को शनि के  8 अंक ने जीवन में बहुत संघर्ष करवाया व अपने कर्म के द्बारा इस शीर्ष पद तक पंहुचाया। अंकों के हिसाब से लगता है कि पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री लंबी पारी खेल सकते हैं।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी 8 अंक ही है। इसी वजह से ज्यादा समय तक राज कर पा रहे हैं। ठीक वैसा ही योग इस समय पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री का भी बन रहा है। ऐसा लगता है कि भगवंत मान भी लंबे समय तक पंजाब में राज करेंगे। उनके कार्यकाल में पंजाब के लोगों को न्याय मिलेगा। अंक 8 में जन्म लेने के कारण ही विरोधी चित हुए हैं। परन्तु 16 मार्च को शपथ ली है, जिसका अंक 1 + 6 = 7 बनता है। अंक 7 केतु का है और केतु मंगल तुल्य है। ऐसा लगता है कि अपना प्रभाव दिखा देगा। जहां केतु अचानक बहुत कुछ देता है, वहीं दूसरी ओर केतु बिना सिर का है, बिना लक्ष्य का भी है, कहीं भी भटका सकता है। इसलिए बहुत सोच समझ कर चलना होगा। साथ में उन्हें 2022 में 49वां वर्ष चल रहा है। अंक ज्योतिष के अनुसार 4 + 9 = 13 = 1 + 3 = 4 राहु का अंक है, जो विपक्ष के द्वारा किसी षड्यंत्र को दे सकता है। अपने भी रच सकते हैं। बाकि सर्वज्ञ तो ईश्वर है।

 

राशिफलः जानें अपने नक्षत्रों के बारे में, करें ये उपाय

Rashifal : राशिफलः जानें अपने नक्षत्रों के बारे में, करें ये उपाय

इस बार कई शुभ संयोग लेकर आ रहा है रक्षा बंधन पर्व: पंडित डोगरा

रक्षा सूत्र : इस बार कई शुभ संयोग लेकर आ रहा है रक्षा बंधन पर्व: पंडित डोगरा

पढ़ें कैसा रहेगा नवसंवत,अपदस्थ होगा बड़ा नेता, 1563 साल बाद बना संयोग

भविष्‍यवाणी : पढ़ें कैसा रहेगा नवसंवत,अपदस्थ होगा बड़ा नेता, 1563 साल बाद बना संयोग

देव गुरू 24 को हो रहे अस्त, नेताओं का जेल यात्रा का योग: पंडित शशिपाल डोगरा

अप्रत्याशित होंगे चुनाव परिणाम : देव गुरू 24 को हो रहे अस्त, नेताओं का जेल यात्रा का योग: पंडित शशिपाल डोगरा

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 07.09.2021 मंगलवार

भविष्यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 07.09.2021 मंगलवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 06.09.2021 सोमवार

भविष्यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 06.09.2021 सोमवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 05.09.2021 रविवार

भविष्यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 05.09.2021 रविवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 04.09.2021 शनिवार

: जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 04.09.2021 शनिवार

VIDEO POST

View All Videos
X